Category: Incest/Taboo Stories

आखिर माँ ने मुझे रोक ही लिया

by haldwani©

दिल्ली में रहते हुए, आप एक शांत जीवन शैली के अभ्यस्त हो जाते हैं। बहुत कुछ नहीं होता। आप स्कूल जाते हैं या काम करते हैं, और फिर परिवार के साथ घर पर शाम बिताते हैं ।

यह मेरे जैसे रूढ़िवादी भारतीय पृष्ठभूमि वाले परिवार के लिए विशेष रूप से सच है जहां आपको परिवार के भीतर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

मेरी मां ने मुझमें यह बदलाव देखा था। यह कहानी चार साल पहले की है। मैं कॉलेज में अपने अंतिम वर्ष में था

और शायद तीन या चार अलग-अलग नौकरी के प्रस्ताव देख रहा था। इंटरनेट बूम युग में एक आईटी व्यक्ति होने के नाते, मेरे पास मेरे विकल्प थे। मैं मुंबई में नौकरी कर सकता था.

मैं विशुद्ध रूप से अनुमान लगा रहा हूं कि शायद मां चाहती थी कि मैं उसके साथ घर रहूं और कभी न जाऊं। शायद यह इसलिए था की मेरे पिता की मृत्यु हो चुकी थी और मेरी मा अकेली रह जाती यदि मैं भी चला जाता. मुझे यह भी नहीं पता कि उसने जो किया उसे एक चाल के रूप में गिना जाए।

मुझे बस इतना पता है कि मैंने स्वाभाविक रूप से प्रतिक्रिया दी और वही किया जो बाकी सब करते।

मेरी माँ एक आकर्षक महिला हैं। वह खूबसूरत है, लगभग 5'6" और 80 किलो. वो थोड़ी मोटी है पर उसके स्तन और चूतड़ बहुत बड़े बड़े है इसलिए वो बड़ी सेक्सी लगती है. 38 डी कप स्तन उसकी छाती पर अच्छी तरह से बैठे थे और एक लय में हिलते थे. मेरे मा बहुत सुंदर थी पर शायद मेने उसे कभी सेक्स की नज़र से नही देखा था. उसकी गांड इतनी सुंदर थी की इक बार देखने पर जैसे आँखे वही पर जम जाती थी. और लॅंड खड़ा हो जाता था.

अपनी अत्यधिक कामुकता के बावजूद, मैं स्पष्ट रूप से कभी भी अपने आप को यह सोचने के लिए तैयार नहीं कर सका कि मैंने क्या सोचा था। लेकिन मैं कसम खा सकता हूं कि जब भी मैंने किसी लड़की को किस किया या किसी से प्यार किया, मेरी मां वह व्यक्ति थी जिसके बारे में मैं सोच रहा था। मेरे साथी के होंठ मेरी माँ के हो गए, उसके स्तन मेरी माँ के प्यार के Dआकार के टीले बन गए, और उसकी गांड मेरी माँ की गांड के आकार की हो गई। यह मेरी कल्पनाओं का सिर्फ एक हिस्सा था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी उसे यौन रूप से छूने जा रहा हूं या उसे नग्न और उस प्रकार की चीजें देख रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक और कामुक बेटा था जिसने अपनी आकर्षक माँ के बारे में कल्पना की थी।

मुझे पता है की वो नही चाहती थी की मैं उसे छोड कर चला ज़ाऊ, पर उसने मुझसे कभी ऐसा कहा भी नही.

शायद वो जानती थी की मैं उसके बड़े बड़े मुम्मो और उसकी बड़ी गांड पर आकर्षित था और चुपके चुपके उसे देखता तह. मुझे नहीं पता कि उसने क्या सोचा और उसके दिमाग में क्या चल रहा था।

एक दिन जब मैं स्कूल से घर आया, मैंने सुना कि वह बाथरूम में थी और शॉवर चल रहा था. माँ हमेशा देर तक नहाती थी और मुझे पता था कि वह शायद अभी-अभी अंदर गई होगी। जैसे ही मैं बाथरूम के पास से गुजरा मैंने शॉवर चालू होते हुए सुना। मैं अभी अपने काम के बारे में गया था। मैं दूसरे बाथरूम में गया, नहाया और बाहर आ गया। मेरे दिमाग में मेरा शोध प्रोजेक्ट था लेकिन मैं अभी तक किताबों को हिट नहीं करना चाहता था। यह अक्टूबर था, और मैं थोड़ा स्पोर्ट्स टीवी देखना चाहता था। तो मैंने इसे चालू कर दिया और चैनलों को फ़्लिप करते हुए सोफे पर लेट गया। माँ नहा कर बाहर आ रही थी और मुझे कुछ खाने को दे रही थी। मैंने माँ के साथ दोपहर का भोजन करने के बाद पढ़ाई शुरू करने का इरादा किया। मैं अभी इस बारे में सोच ही रहा था कि मैंने उसे अपना नाम पुकारते हुए सुना:

"राजा... बेटा...तुम आ गए?" वह बाथरूम से चिल्लाई। (राजा...बेटा! क्या तुम घर पर हो?)

"हाँ माँ। खाना चाहिए"। (हाँ माँ, मुझे कुछ खाना चाहिए), मैं लिविंग रूम से वापस चिल्लाया।

"राजा ये बल्ब फ्यूज हो गया है बाथरूम का। बल्ब चेंज करना हो गा!" उसने पुकारा

"ठीक है! मैं इसे अभी बदल दूंगा... "

मैं चिल्लाया और बिना ज्यादा सोचे-समझे बाथरूम की ओर चल दिया; मेरा दिमाग अभी भी टीवी उद्घोषक पर केंद्रित था। मैंने एक बल्ब पकड़ा और आज्ञाकारी ढंग से बाथरूम की ओर चला गया, पूरे समय टीवी सुनता रहा और बस वहाँ क्या चल रहा था उस पर ध्यान दे रहा था। लेकिन जब मैं बाथरूम के दरवाज़े पर पहुँचा, तो मुझे एहसास हुआ कि माँ अभी भी नहा रही थी।

बाथरूम का दरवाजा अब मेरे लिए चौथाई खुला था, क्योंकि उसने कुछ रोशनी देने के लिए बाहर झांका था। मुझे लगता है कि वह अंधेरे में ठोकर नहीं खाना चाहती थी।

"माँ ये लो बल्ब...."

"बेटा तुम लगा दो, मेरा हाथ नहीं जाएगा" (बेटा तुम्हें इसे बदलना होगा, मैं बल्ब तक नहीं पहुंच सकती )।

बल्ब छत पर थी और वह काफी लंबी नहीं थी। मुझे शायद छत तक पहुँचने के लिए टब के किनारे पर भी खड़ा होना पड़ा।

"ठीक है तो बाहर आओ," मैंने कहा, थोड़ा झुंझलाहट में।

"कैसे आऊँ? साबुन लगा है!", उसने जवाब दिया।

" (फिर धो लें...), मैंने झट से कहा।

मुझे पता था कि यह सिर्फ एक दर्दनाक मुठभेड़ होने वाला था क्योंकि मैं अपनी माँ से शॉवर में नग्न होकर बात कर रहा था,!

कैसे और यहाँ में धो लूं? और गीली बहार आ जाऊं? बीमर नहीं होना! पागल

(ऊ माँ! फिर एक तौलिया लपेटो!)

वह हंस पड़ी। (जब पूरे बदन पर साबुन लगा है तो मैं तौलिया कैसे लपेट सकती हूं)।

"उह!!!" (ऊ माँ, बल्ब कैसे बुझ गया?),

(बेटा प्लीज जल्दी से बल्ब बदलो, मुझे अंधेरे में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है और मुझे ठंड लग रही है!)। उसने जोर से कहा।

"तुम कहाँ हो?" (आप कहाँ हैं?)

"दरवाजे के पीछे" (मैं दरवाजे के पीछे हूं)।

मैंने कहा, (ठीक है फिर टब में बैठ जाओ ताकि मैं अंदर आ सकूं।)!

मैं अभी कुछ सोच ही रहा था की मा दरवाजे के पीछे से निकली और टब की ओर चली गयी. मा उस समय पूरी नंगी थी. यह स्थिति बड़ी ही कामुक थी.

उसके लंबे सुंदर बाल उसके सिर के ऊपर एक तौलिये में लिपटे हुए थे और उसके पूरे शरीर पर साबुन लगा हुआ था। मैंने उसकी सुंदर मलाईदार गांड को मेरे सामने से और टब में चलते देखा। जैसे ही उसने कदम रखने के लिए एक पैर उठाया, मेरे दिल की धड़कन रुक गई। मैंने उसके सुस्वादु स्तनों का सिल्हूट भी देखा, जिसमें क्वार्टर-साइज़ का दाहिना निप्पल ठंड से सीधा खड़ा था! क्या दृश्य है! उसकी गांड की दरार मैं सोच सकता था। और इसके आखिर में क्या है। मनुष्य के स्वर्ग का द्वार!

मेरी इच्छा का उद्देश्य, उसका सुंदर स्वर्गीय शरीर, अब मुझसे कुछ ही फीट की दूरी पर नग्न खड़ा था।

उसने टब में कदम रखा और पर्दा बंद कर दिया।

"चलो आ जाओ।" (ठीक है बेटा अंदर आ जाओ)।

"ठीक है मा, आप पर्दे के पीछे ही रहना, मैं आ रहा हूँ...."

मैंने कहा ठीक है और जितना हो सके उतनी रोशनी देने के लिए दरवाजा चौड़ा कर दिया। दरवाजा एक क्रेक के साथ खुला।

सोचते हुए, मैंने लाइट स्विच को बंद स्थिति में फ़्लिप किया और अपने बाएं हाथ में बल्ब पकड़ लिया। मेरा लंड अब तक सेमी हार्ड हो चुका था। मेरे दिमाग़ मे इस समय केवल मेरी मा की नग्न छवि ही चल रही थी. मेरे को केवल २ सेकेंड के लिए मा की नग्न गांड दिखाई दी थी और इसने मेरे दिमाग़ की तो जैसे फ्यूज़ ही उड़ा दिया था. मैं किसी भी तरह एक बार दुबारा मा की चुचियाँ और हो सके तो गांड देखना चाहता था. मेरा लोडा इस समय पूरा सखत हो चुका था और खड़ा हो चुका था. भगवान जानता है कि मैं इसके लिए इतने लंबे समय से लालसा कर रहा था। मैं बस उसकी चूत को चाटना चाहता था और उसे सुखा देना चाहता था

इन विचारों को अनदेखा करने की कोशिश करते हुए, मैंने जले हुए प्रकाश बल्ब को देखा।

"मैंने टब के किनारे खड़े होने की कोशिश । (उह! मुझे टब के किनारे पर चढ़ना है)।

"बेटा देख के देख के!" (बेटा सावधान!),

शावर बंद कर दिया गया था और मेरी माँ शॉवर के पर्दे के पीछे खड़ी थी, नग्न और उसके पूरे शरीर पर साबुन लगा हुआ था। मैं अब पूरी तरह से पूरी तरह से खेल रहा था और मुझे ऐसा लग रहा था की मेरा लॅंड इतना टाइट हो चुका था की किसी भी टाइम वो मेरे पाजामे मे से बाहर आ सकता था.

मैं इसके बारे में बहुत चिंतित नहीं था क्योंकि मुझे यकीन था कि वह इसे शॉवर पर्दे के पीछे से नहीं देख पाएगी। और वैसे भी अंधेरा था।

मैं छह फीट लंबा होने के बहुत करीब हूं लेकिन यह अजीब छत काफी ऊंची थी। मैंने धीरे- कगार पर कदम रखा और ऊपर पहुँचने की कोशिश करते हुए जोर से साँस छोड़ी।

" क्या हुआ उसने पूछा।

"हाथ नहीं जा रहा!" (मैं नहीं पहुँच सकता!) मैंने कहा।

अभी अभी मुझे एहसास हुआ कि मेरे सिर का स्तर शॉवर कर्टन पोल के ऊपर था! मैं चाहता तो पर्दे के ऊपर से और टब में भी झाँक सकता था जहाँ वह नंगी खड़ी थी। इसने मेरे दिमाग को उड़ा दिया। मेरे दिल की धड़कन लगभग एक हजार तक दौड़ गई होगी! क्या मुझे ऐसा करना चाहिए? मुझे लगता है कि सवाल क्या मैं कर सकता था? या मैं नहीं कर सकता था?

मैं विचार के साथ संघर्ष किया। ये सभी विचार मेरे दिमाग में बस आ रहे थे और निकाल रहे थे। मैं अभी भी छत तक पहुँचने की कोशिश कर रहा था।

"बेटा कोई स्टूल ले आओ", उसने कहा।

"नहीं नहीं..." (नहीं नहीं!) मैंने जोर दिया क्योंकि मैं हांफता रहा और ऊपर पहुंचने की कोशिश करता रहा।

अब मैं इसमें क्या कर सकता था । मुझे उसे देखना था! मुझे उसको नंगी देखना था!

"अरे अरे बेटा ध्यान से... अच्छा?" (वहाँ बेटा, सावधान रहना, ठीक है??)

जैसा कि वह ठीक कह रही थी, और ऊपर देख रही थी कि मेरा हाथ कहाँ था, मेरी आँखें उससे मिलीं। मैंने शावर कर्टन के ऊपर देखा और सीधे उसकी आँखों में देखा।

उसकी खूबसूरत काली आंखें अंधेरे में चमक रही थीं, सीधे मेरी तरफ मरी हुई दिख रही थीं! उसकी लंबी पलकों ने कई बार ऊपर-नीचे बल्लेबाजी की और उसने देखा कि मैं लगभग 2 सेकंड के लिए उसे घूर रहा हूं। यदि आप किसी व्यक्ति को सीधे आंखों में देखते हैं, तो आप उसका पूरा शरीर देख सकते हैं, और वास्तव में ऐसा ही हुआ।

मुझे उसके नंगी बड़ी बड़ी चुची साफ़ दिखाई दे रही थी. उसके निप्पल भूरे रंग के थे और ऊपर के ओर ऐसे खड़े थे जैसे वो मेरी तरफ ही देख रहे हों।

उसकी चूत उसके मोटे पेट के नीचे से दिखाई दे रही थी और वो काले काले बालों से ढकी हुई

उसने तुरंत अपने नग्न स्तनों को अपनी बाहों से ढँक लिया और अपनी चूत को छुपाने के लिए अपने पैरों को पार कर लिया।

"ऊपर देखो..." उसने शर्माते हुए कहा और फिर खुद नीचे देखा।

मैंने तुरंत अपनी आँखें हटा लीं। मेरे दिल की धड़कन रुक गई क्योंकि मैं अब जो कुछ मैंने देखा था उसे आत्मसात करने की कोशिश कर रहा था।

वह बहुत प्यारी थी! जिस तरह से उसने मुझे "ऊपर देखने" के लिए कहा (और उसके शरीर को नहीं) वो बहुत ही सेक्सी था और उससे तो मेरा लोडा एकदम खड़ा हो गया और मेरे पाजामे में टेंट जैसा बन गया

उसे मेरी मदद की जरूरत थी और उसका प्यारा बेटा उसकी मदद के लिए वहां था। वह नाराज नहीं लग रही थी, मैंने मन ही मन सोचा। आखिर मैं वहां उसकी मदद कर रहा था। और उसने मुझे अपने आप बुलाया था।

"मां हाथ नहीं जा रहा, मैं फिसल ना जाऊं?" मैंने कांपती आवाज में कहा।

मैं बस यहीं रहना चाहता था, बाथरूम में, उसके साथ। मैं इस बल्ब को बदलने की प्रक्रिया में जितना हो सके देरी करना चाहता था, ताकि मैं वहीं रह सकूं। इससे मुझे एक अजीब तरह का आनंद मिला, भले ही मैं मदद के नाम पर इसमें देरी कर रहा था।

अब मैं फिर से उसकी ओर देख रहा था। उसकी बाहें अभी भी उसके स्तनों को ढँक रही थीं और वह मेरी ओर देख रही थी, स्थिति से सहज होने की कोशिश कर रही थी। उसका शरीर स्वर्गीय था, और हर इंच इतना चिकना और रेशमी था! उसके ऊपरी शरीर पर बालों का कोई संकेत नहीं था। हालांकि मैं चूत को अधिक देर तक नहीं देख सका था पर जितना भी देखा था वो मेरे होश उडा देने के लिए काफी था. मेरा लण्ड पूरी तरह खड़ा हो चूका था। नीचे बहुत अंधेरा था और उसकी चूत जघन बालों से ढकी हुई थी। उसके पैर अभी भी बंधे हुए थे और उसके स्तन उसके अग्रभागों से ढँके हुए थे, क्योंकि वह अब मुझे जवाब दे रही थी।

मैं तुम्हारी टांग पकड़ लूं? फ़िर तुम ट्राई करो..."

"हा।" (ठीक है) मैंने कर्कश स्वर में पुष्टि की।

अब मेरा पैर पकड़ने के लिए उसे अपनी बाहों को अपने स्तनों से दूर ले जाना पड़ा। भूत की तरह सफेद दिखने के कारण उसके गाल फूले हुए थे। हम दोनों जानते थे कि इसके बेहतर विकल्प हैं। वो अंधेरे में ही नाहा सकती थी या अपने साबुन वाले शरीर के चारों ओर तौलिया लपेट कर बाहर निकाल सकती थी जब तक मै बल्ब न बदल लेता। पर शायद आज मेरी ही किस्मत चमकने वाली थी या शायद आज भगवान को कुछ और ही मंजूर था ।

ऐसे ही मैं वापस बाहर जा सकता था और यार्ड से एक सीढ़ी ले कर आ सकता था। लेकिन यहाँ काम कुछ और था और यह इतना अचेतन था कि इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता था।

यहाँ की स्थिति कुछ इतनी कामुक हो चुकी थी की हमारे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था. वह जानती थी कि मैं अभी भी उसे देख रहा था, उसके शरीर के हर उस हिस्से को नाप रहा था जो अंधेरे में दिखाई दे रहा था।

"ओए राजा! मैं तुम्हारी टांग पकड़ती हूं, फिर तुम ऊपर देखो, अच्छा?" (एह.. हेलो राजा! मुझे अपना पैर पकड़ने दो, फिर तुम ऊपर देखो, ठीक है?), उसने कर्कश स्वर में कहा, और जोर से मुझे उस मदहोशी से बाहर निकालने के लिए, जिसमें मैं था,

वह मुझे ऊपर देखने के लिए कह रही थी शायद इसलिए की मैं उसके नंगे शरीर को न देख सकूँ पर एक सामान्य मनुष्य कैसे स्वर्ग की दृष्टि से मुँह फेर सकता है?

जैसा कि मैं ध्यान से देख रहा था, और वह सीधे मेरी आँखों में देख रही थी, उसने अपनी एक बाँह को अपनी छाती से दूर किया ताकि वह शॉवर पर्दे को पकड़ सके।

अब उसके पास अपने स्तनों को ढकने के लिए केवल एक हाथ था।

जैसे ही उसने बाहें बदलीं, उसके स्तन लगभग एक सेकंड के लिए हवा में मुक्त हो गए और यह मेरी कड़ी मेहनत को फिर से जीवंत करने के लिए पर्याप्त था। मेरा लंड मेरे पजामे में फड़फड़ाने लगा क्योंकि उसके चौथाई आकार के चमकदार भूरे निपल्स ने अपनी महिमा दिखाई। वे सीधे थे, सभी ऊपर की ओर मुड़े हुए थे और मुझे घूर रहे थे, जैसे उसकी आँखें थीं। मैंने एक आह भरी।

उसने फिर नीचे देखा और मेरे पैर की तरफ आगे बढ़ी ताकि वह शॉवर पर्दे को थोड़ा सा किनारे कर सके और मेरे पैर को पकड़ने के लिए अपनी बांह निकाल ली।

"ऊपर देखो अब!" (ऊपर देखो!) उसने अपने "ऊपर देखो" मंत्र को कराहती हुई आवाज में दोहराया, जैसे उसने मुझसे एक बार फिर उसके नग्न शरीर को न देखने की विनती की।

"हां हां!" (हाँ मैं हूँ!) मैंने उसे समझाने के लिए "हूँ" बढ़ाया कि मैं उसके नग्न शरीर को नहीं देख रहा था।

"अरे माँ नंगी है बे शरम..." वह हँसी।

मैं जवाब में हँसा, मैं कुछ खास नहीं कह सका। शब्द "नंगी" (नग्न) मेरे दिमाग में अटका हुआ था। यह बार-बार "नंगी...नंगी..." गूंज रहा था। मैं इसमें खो रहा था!

उसका सिर अब शावर पर्दे के एक तरफ से बाहर निकला हुआ था और उसका बायाँ हाथ मेरे दाहिने पैर को कसकर पकड़ रहा था। उसका सिर मेरे लण्ड के स्तर पर था.

मुझे लगा की मैं अपने पत्थर की तरह सख्त हो चुके लण्ड को अपनी टांगो के बीच में दबा लूँ ताकि माँ को मेरा खड़ा लण्ड न दिखाई दे।

पर इसके लिए मुझे बल्ब छोड़ कर नीचे अपने लण्ड को थोड़ा सेट करना पड़ता क्योंकि वो बहुत टाइट था और बाहर की और देख रहा था.

मुझे लगा की शायद हाथ नीचे ले जा कर लण्ड को सेट करना ठीक नहीं होगा तो मैंने उसे ऐसे ही रहने दिया.

सोचा की शायद अंधेरे के कारण माँ को मेरा लण्ड दिखाई नहीं पड़ेगा.

पर ये मेरा वहम था। लण्ड तो तीर की तरह सीधा खड़ा था. और माँ का चेहरा मेरे लण्ड के लगभग बराबर ही था. तो यह कैसे हो सकता था की उसे मेरा लण्ड दिखाई न दे.

पर अब में भी क्या कर सकता था. मैंने सोचा की माँ मेरे लण्ड से नाराज नहीं लग रही तो जो होगा देखा जायेगा, और मैंने लण्ड को ऐसे ही रहने दिया।

इस बीच, मैं अभी भी पर्दे के ऊपर से झांक रहा था और उसकी नग्न पीठ और उसकी गांड की दरार के शीर्ष के सुंदर दृश्य का आनंद ले रहा था।

मैंने अब उसकी आँखों में देखा, उसका नंगा बदन शावर पर्दे के किनारे से बाहर झाँक रहा था। मैं कह सकता था कि वह वास्तव में शर्मिंदा थी क्योंकि उसके गाल अब पूरी तरह से लाल हो गए थे। उसकी आँखों में एक स्थिर नज़र थी, जैसे मुझे यह बताने के लिए कि वह केवल कहने के लिए मेरी ओर देखने पर आपत्ति कर रही थी और उसे वास्तव में इसस कोई आपत्ति नहीं थी। कम से कम मुझे उम्मीद है कि उसकी आंखें मुझसे यही कह रही थीं।

"उह!", मैं कराह उठा और अपना सिर उसकी आँखों से हटा लिया, और फिर से ऊपर देखने लगा

मेरा पैर थोड़ा फिसला, लेकिन उसने उसे कस कर पकड़ रखा था।

"देख के राजा..."

मैंने पीछे मुड़कर उसकी ओर देखा और पाया कि वह मेरे पाजामे के लण्ड को घूर रही थी।

अब शर्मिंदा होने की बारी मेरी थी। मैं जितना कामुक था, यह वास्तव में एक अजीब क्षण था। मेरी अपनी माँ मेरे सामने नंगी थी और वह मेरे खड़े लण्ड को मेरे पजामे में तंबू बनाते हुए देख सकती थी। कहने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा था! वह जानती थी कि यह इतना टाइट क्यों था और मुझे पता था कि वह यह जानती थी।

लेकिन वह शांत दिखीं। उसने दूर देखा, नाटक किया जैसे उसने इसे देखा भी नहीं था। मैं उम्मीद कर रहा था कि वह अब किसी भी क्षण इसके बारे में कुछ कहेगी। मेरा एक हिस्सा खुद को शर्म से दफनाना चाहता था! दूसरा हिस्सा - ठीक है, यह सिर्फ आनंद चाहता था। भले ही वह मेरी मां थी। मेरी अपनी माँ। लेकिन तथ्य यह था कि जब से मुझे एक कठिन और गीले सपने आना याद आया, तब से मैं उसके शरीर के हर इंच की लालसा कर रहा था।

मैं अभी भी बल्ब के लिए ऊपर पहुँचने का नाटक कर रहा था, पजामे के अंदर मेरा लंड मेरी हरकतों से ऊपर-नीचे हो रहा था। उसकी निगाहें लंड की हरकतों पर टिकी थीं. मैं अपनी दाहिनी आँख के कोने से नीचे झाँक रहा था, यह देखने के लिए इंतज़ार कर रहा था कि वह कितनी देर

तक बिना कुछ कहे उसे गौर से देख सकती है। मेरी शर्मिंदगी बहुत पहले दूर हो गई थी। मैं बस देखना चाहता था कि अब क्या हुआ।

"राजा सीढ़ी ले आओ। मा कितनी देर से नंगी खड़ी. है देखो! सरदी लग रही है अब। दरवाजा भी खुला है, हवा आ रही है।" (राजा प्लीज जाओ और एक सीढ़ी ले आओ। देखो माँ कितनी देर से नंगी है। मुझे भी ठंड लग रही है, खुले दरवाजे से हवा आ रही है)।

वह चाहती थी कि मैं एक सीढ़ी चढ़ूं? क्या यही था?

"ठीक है मां। ठीक है..." मैंने कहा, और एक लंबी आह भरी।

मुझे नहीं पता था कि यह कैसे चलेगा। मैंने उसे नग्न देखा था और उसने मेरे पजामे में खड़े मेरे लण्ड को देखा था और उस पर पर ध्यान दिया था और अभी तक इसके बारे में एक शब्द भी नहीं कहा था। बेशक, मैंने मेरे पजामे में खड़े मेरे लण्ड को छिपाने की कोई कोशिश नहीं की थी, और मुझे यकीन है कि वह भी मेरे लण्ड पर पूरा ध्यान दे रही थी।

उसने अब तक मेरे हर कदम को प्रोत्साहित किया था। अब वह मुझे इसे जल्द से जल्द खत्म करने के लिए कह रही थी?

जब मैं टब के किनारे से उतरा और बाहर निकलने लगा तो मैं इन बातों के बारे में सोचता रहा।

(दरवाजा बंद मत करो राजा), उसने अपने नंगे शरीर को शॉवर पर्दे के पीछे ले जाते हुए कहा।

"अच्छा माँ" (ठीक है) मैंने कहा कि मैं बाहर चला गया।

मैं यार्ड में गया और एक सीढ़ी वापस लाया। वह अब भी नहाने के पर्दे के पीछे थी लेकिन नहाना अब शुरू हो गया था!

जब वह साबुन धो रही थी तो मैं उसके नग्न शरीर पर अर्ध-पारभासी शावर पर्दे के माध्यम से पानी गिरते हुए देख सकता था। मैं उसे अपने हाथों को अपने स्तनों पर घुमाते हुए और फिर नीचे अपनी कमर की ओर जाते हुए देख सकता था। बाथरूम में खुले दरवाज़े से आने वाली रोशनी इतनी थी कि वह पहले साबुन धो सके और तौलिया लपेटे और बाहर आ सके। लेकिन मेरे टब में चढ़ने और बल्ब बदलने की कोशिश करने से पहले उसने ऐसा नहीं किया था, लेकिन अब वह नहा रही थी! यह एक हैरानी की बात थी की यदि वह इतनी रौशनी में नहा सकती थी तो मेरे को बल्ब बदलने को क्यों कहा। वह पहले नहा सकती थी और फिर कपडे पहन कर मुझे बुलाती और बल्ब चेंज करवा लेती। मुझे लगा की शायद बात कुछ और है और शायद उसके इरादे अभी मेरी समझ में नहीं आये थे.

"मा तुम ने पानी कैसे चला दिया?" (माँ आपने पानी चालू कर दिया?) मुझे चिल्लाना पड़ा ताकि वह मुझे सुन सके। "पहले तो नहीं चला रही थी तुम?" (आपने पहले ऐसा क्यों नहीं किया?)

"अरे साबुन लगा था बदन पे, खुजली आ रही थी"। वह शॉवर से वापस चिल्लाई। (इतनी देर से मेरे शरीर पर साबुन लगा हुआ था, वह सूख रहा था और मुझे खुजली होने लगी थी!) उसने नहाना जारी रखते हुए कहा।

(ठीक है) मैं अपना बल्ब बदलने का काम करने ही जा रहा था की वो बोली

"हां वो तो ठीक है पर यह साबुन ठीक तरह से धुल नहीं. रहा.."

मैंने उसकी बात पर कोई ध्यान ही नहीं दिया और बल्ब बदलने के लिए आगे बढ़ गया:

"मा में सीढ़ी पे चढ़ के ट्राई करता हूं।" मैंने कहा। (माँ मैं सीढ़ी पर चढ़ने जा रहा हूँ और अभी कोशिश करता हूँ।)

"हां ठीक है। " उसने जवाब दिया।

तो मैं सीढ़ी पर चढ़ गया, लाइट बल्ब बदल दिया और स्विच ऑन कर दिया। नया बल्ब बिलकुल ठीक था। मैं अब अर्ध-पारभासी शावर पर्दे के माध्यम से उसके नंगे बदन की सिल्हूट को स्पष्ट रूप से देख सकता था। शावर का पर्दा इतना था की उस में से मुझे माँ का नंगा बदन लगभग ठीक ठीक दिखाई दे रहा था। उसके स्तन उसकी छाती पर दो खरबूजे की तरह बाहर निकले हुए थे, और वह अपने निप्पलों पर हाथ मल रही थी, उन्हें धोने का नाटक कर रही थी।

"ठीक है? हो गया।" (क्या यह ठीक है माँ? मेरा काम हो गया।) मैंने पुछा और सीढ़ी को बाहर निकालना शुरू किया,

जब माँ ने मेरे को बहार जाने को तैयार देखा को मुझे रोकने के लिए वो एकदम से बोली।

"अरे अरे राजा बेटा!" (रुको, रुको, राजा, बेटा!)

"जी मा?" ( हां मां?)

राजा, बेटा क्या तुम मेरी पीठ पर साबुन लगा हुआ है और देर होने के कारन वो जम गया है. बेटा क्या तुम मेरी पीठ का साबुन जरा मल सकते हो?

"अच्छा? लेकिन..." मैं हकलाया। (हाँ लेकिन...)

वह नंगी थी! और मैं उसकी पीठ पर साबुन कैसे मल कर साफ कर सकता था? वह समझ गई।

मैं बोलै " अरे माँ। तुम अभी साबुन धो तो रही थी. तो खुद ही धो लो न। "

"बताया तो है साबुन सुख गया था, और मेरे बदन में उस से खुजली आ रही थी।

इस लिए धो दिया!!" (क्या मैंने आपको अभी नहीं बताया कि यह सूख रहा था और मुझे खुजली हो रही थी इसलिए मुझे इसे धोना पड़ा। पर साबुन ठीक से नहीं धोया जा रहा )

" पर माँ पहले भी तो कभी आपने कभी मेरी मदद नहीं मांगी"

"अरे बेटा... में कभी नहीं कहती, लेकिन आज मेरी कमर में दर्द है, मैं हाथ पीछे नहीं ले जा सकती" मेरी पीठ।) उसने नीचे आवाज़ में कहा।

"अच्छा लेकिन... " मैं हकलाया।

"जा! नहीं लगाना तू मत लगा... मैं ऐसी ही रहूंगी गंदी, नंगी और साबुन से भरी हुई. पता नहीं तू कैसा बेटा है की माँ साबुन से भरी है और साबुन सूख जाने से उसे खुजली हो रही है पर उसक बेटा भी उसकी सहायता करने को उत्सुक नहीं है. देखो कैसा जमाना आ गया है. "

"नहीं नहीं..." (नहीं... नहीं), मैं हकलाया।

" बेटातुम ही देखो! मैं कैसे लगाऊं, मेरा हाथ दुखता है।" (हां, मुझे यकीन है। अगर मैं इसे अपनी पीठ के चारों ओर घुमाती हूं तो मेरी बांह दर्द करती है। ।)

" चलो ठीक है। मैं आपकी कुछ सहायता करने की कोशिश करता हु. तुम उधर को चेहरा करो..." मैंने हार मान ली और अपने हाथ से इशारा करते हुए दूसरी ओर इशारा किया।

"शाबाश मेरा प्यारा बेटा ।"

उसने कहा और फिर मैंने उसे टब में पलट कर बैठने की आवाज सुनी।

"अब पर्दा खोल लो।" (अब पर्दा खोलो)

मैंने शॉवर के पर्दे को साइड में सरका दिया और वहां वह टब के अंदर अपने गांड पर बैठी थी, उसकी पीठ मेरी ओर थी। हालांकि मैं उसकी गांड की दरार के ऊपर देख सकता था। वह इसे कवर नहीं कर सकती थी। मुझे ज़रा भी फ़र्क नहीं पड़ा।

Category: Incest/Taboo Stories