Category: Incest/Taboo Stories

आख़िर अम्मी पट ही गयी बेटे से

by haldwani©

नमस्ते दोस्तो मेरा सलीम है। मेरी उमर 24 साल है. मैं बरेली का रहने वाला हूं। मेरी ये कहानी मेरे घर में ही हुई एक किस्से की है। जिसमें मैं अपनी अम्मी के हुस्न का दीवाना हो गया। और उनको चोद बैठा.

तो दोस्तो ज्यादा बोर ना करते हुए, मैं सीधी कहानी पर आता हूँ। मेरे घर में हम 3 लोग रहते हैं। अब्बू अम्मी और मैं. मैं अभी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा हूं।

मेरे अब्बू एक मेडिसिन कंपनी में नौकरी करते हैं। और अपने काम की वजह से वो काफी ट्रैवल भी करते हैं। जिसकी वजह से वो अम्मी को टाइम नहीं दे पाते। जिसकी ज़रूरत शायद हर औरत को होती है।

मगर अपना घर चलाने के लिए काम भी करना पड़ता है। इसलिए अम्मी अब्बू से कभी शिकायत नहीं करती। वैसे भी इस उम्र में खुद की बीवी में दिलचस्पी कम ही होती है।

अम्मी भले ही कुछ नहीं कहती थी। मगर उनका दर्द मैं बाद में समझ गया। मेरी अम्मी का नाम शगुफ्ता है. और उनकी उम्र 44 साल है. मगर वो अपने उमर से छोटी ही लगती है। अम्मी का बदन भरा हुआ है. और उनका फिगर 34d-30-39 है.

फिगर से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उनका बदन कितना आकर्षण है। अम्मी को देखकर हमारी पड़ोस के अंकल भी अपना लंड सहलाने लगते हैं। यहां तक कि वो अम्मी को ढूंढने की कोशिश भी करते हैं। मगर अम्मी अब्बू के लिए पूरी तरह से वफ़ादार है।

अम्मी ने आज तक कभी किसी को अपना पास तक आने नहीं दिया। अम्मी सूट ही पहनती है। और कोई फंक्शन या शादी में जाना हो तो उसमें वो साड़ी पहन के जाती है।

सूट में अम्मी का बदन एक दम कैसा हुआ दिखता है। उनकी चुचिया एक दम तनी हुई दिखती है। और अम्मी की सलवार उनकी गांड में फंसी साफ दिखाई देती है।

जिसे देखकर बहार वाले क्या, खुद मेरा मन करता है कि उनकी सलवार को फाड़ दो। और अपना लंड सीधा उनकी गांड में डाल दू। मगर ये सब इतना आसान कहाँ होता है। इसलिए मैंने भी कुछ नहीं कर पाया।

मगर कहते हैं ना कि जो चीज किस्मत में होती है। वो मिली ही जाती है. वैसे ही मेरा साथ भी हुआ. जब मैंने पोर्न देखना शुरू किया। तब मुझे सिर्फ बड़ी उम्र की औरत की वीडियो अच्छी लगती थी।

और उसमें भी सबसे ज्यादा मुझे माँ बेटे की वीडियो ही पसंद आती थी। मैं माँ बेटे की वीडियो देखता था। मुझे इसमें एक अलग सा मजा आता था। क्योंकि इसमें जो औरतें होती हैं. उनकी बड़ी बड़ी चुचिया और मोटी गांड बिल्कुल मेरी अम्मी की जैसी होती है। और कहते हैं ना कि अगर आप किसी चीज को ज्यादा देखो तो वो आपके दिमाग पर चढ़ जाती है। मेरे साथ भी वैसा ही हुआ.

वीडियो देख कर मुझे भी अपनी अम्मी की बड़ी बड़ी चुचियाँ और उनकी मोटी गांड दिखने लगी। पहले मैं ये सब नहीं देखता था। मगर जब से मैं माँ बेटे का वीडियो देखने लगा तब से मुझे वो हर चीज़ दिखाई देने लगी जो मैं पहले देखकर भी अनदेखा कर देता था।

अब मेरा ध्यान अम्मी के बदन पर ही रहता था। जब मैंने अम्मी को ऐसे देखना शुरू किया। तब मेरा लंड अम्मी को देख कर खड़ा होने लगा। अम्मी की बड़ी बड़ी और तनी हुई चुचिया मेरे लंड को पागल कर देती थी।

जब मेरी नज़र अम्मी की गोल और मोटी गांड पर जाती थी, तो मन करता था कि अपनी मुँह अम्मी की गांड में ही घुसा दूं। और सारा दिन उसे चाट ता रहु। अब मैं अम्मी को देख कर अपना लंड हिलाने लगा था।

सच में दोस्तो अम्मी का नाम लेते ही लंड इतना टाइट हो जाता था जितना वो वीडियो देखकर भी नहीं होता था। फिर ऐसा ही एक दिन मेरी नज़र अम्मी की ब्रा पेंटी पर पड़ी। जो बाथरूम में थी.

वैसे तो अम्मी की ब्रा पेंटी मैंने पहली भी टांगी हुई देखी थी। मगर तब मैं उन्हें सिर्फ अम्मी की नज़र से देखता था। मगर अब मैं उनकी जवानी को भोगना चाहता था। उनके बदन के एक अंग को चाटना चाहता था। उनकी चूत से निकलते कामरस को पीना चाहता था।

इसीलिये जब हमें दिन में अम्मी की ब्रा पेंटी दिखी तो मैंने उन्हें उठा लिया। और उनकी ब्रा को हाथ में लेके मेहसूस करने लगा कि मेरी अम्मी की बड़ी बड़ी चुचिया इसी में दिन भर कैद रहती है। अम्मी की ब्रा को हाथ में लेके. मैंने आंखे बंद कर ली. मुझे ऐसा लगने लगा कि मैं अम्मी की चुचियाँ मसल रहा हूँ। और उनको अपने हाथो से दबा रहा हूँ। ख्याल भर से ही मेरा लंड खड़ा हो गया है। और मेरे निचले हिस्से में तंबू बन गया।

सच में दोस्तो अम्मी के नाम से ही लंड इतना टाइट हो जाता है। जितना शायद गोली भी ना कर पाए। मैंने अपना लंड बाहर निकाल लिया. फिर मैंने अम्मी की पेंटी ली। और उसे चुत वाले से नाक पर लगाके सुंघने लगा।

मेरी नाक में अम्मी की चूत की महक जाने लगी। सच में दोस्तो ये दुनिया की सबसे अच्छी महक है। जिसका मुकाबला शायद कोई परफ्यूम नहीं कर सकता। जिन लोगो ने कभी अपनी अम्मी की पेंटी को चुना है।

वो लोग इस बात को बहुत अच्छी तरह समझते हैं। मैं अम्मी की पेंटी सुंघते हुए। अपना लंड हिलाने लगा. और कुछ ही देर में मेरे लंड से पानी की मोटी मोटी धार निकली। और मैं जन्नत की सैर करके आ गया।

मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा था कि इतना पानी मेरे लंड से निकला है। अपनी गर्लफ्रेंड को चोदते हुए भी इतना पानी कभी नहीं निकला। जितना सिर्फ अम्मी की पेंटी सुंघते हुए निकला था। पानी निकलने के बाद भी मेरा लंड छोटा नहीं हुआ था।

ऐसा शायद अम्मी की चूत की महक की वजह से ही हुआ था। उस दिन मैंने अम्मी की पेंटी चुरा ली। और अपने कमरे में छुपा के रख लिया। और लगभाग हर रोज मुख्य उपयोग सुंघ के अपना लंड हिलाने लगा।

जब से मैं अम्मी पर ध्यान देने लगा। तब मुझे पता चला कि अम्मी अंदर से कितनी अकेली है। वो भले कुछ कहती नहीं है. मगर जब आप किसी पर सच में ध्यान दो तो आप समझ जाओगे कि वो इंसान अंदर से कैसा है। अम्मी पर ध्यान देने से मैंने उन्हें काई बार नंगा भी देखा। वैसे तो मैं पहले भी उनको नंगा देख चूका हूँ।

जब वो कमरे में कपड़े बदल रही थी। और मैं अचानक से कमरे में घुस जाता था। मगर तब मैं अपनी नज़र घुमा लेता था। और अम्मी को सॉरी बोलके बाहर निकल आता था।

और अम्मी ने भी मुझे कभी इस हरकत के लिए कुछ नहीं कहा। क्योंकि ये हर घर में हो जाती है। मगर जब इस बार मेरे साथ ऐसा हुआ तो मुझसे पहले मेरा लंड अम्मी के हुस्न के आगे खड़ा हो गया।

मुझे तो ऐसा लगने लगा था कि मेरा लंड अम्मी के हुस्न के गुलाम हो गया है। उन्हें देखते ही उनकी सलामी में खड़ा हो जाता है। उस दिन सुबह का समय था. और मैं उठके अपने कमरे से बाहर आया ही था।

मैंने देखा पूरा घर खाली दिख रहा था। तभी मैं टॉयलेट करने बाथरूम की तरफ जाने लगा। और जैसे ही मैंने बाथरूम के पास पूछा तो मैंने देखा। अम्मी बाथरूम के अंदर थी. और वो एक दम नंगी थी.

अम्मी को देखकर ऐसा लग रहा था। जैसे स्वर्ग की अप्सरा बिना कपड़ो के धरती पर उतर आई हो। अम्मी शायद नहा के हटी थी.

और वो अपने कपड़े पहन रही थी। इसीलिये शायद उन्हें गेट खोल दिया था। क्योंकि उन्हें कोई डर नहीं था. मगर उस थोड़े से खुले गेट में से भी मुझे सब दिख रहा था। अम्मी का गोरा और चिकना बदन देखकर।

मेरा लंड खड़ा होके उनको सलामी देने लगा था. अम्मी की बड़ी बड़ी और गोरी चुचिया लटक रही थी। और उनके निपल खड़े हुए. अम्मी काली ब्रा पहन रही थी. और उन्हें पहले ब्रा का हक लगा।

फ़िर हुक वाले हिससे को पीछे करके। अन्होन ब्रा को अपनी चुचियों पर चढ़ा लिया। काली ब्रा के अंदर अम्मी की चुचिया कहर ढा रही थी। फिर अम्मी ने अपनी दोनों चुचियों को पकड़ के ब्रा के अंदर ठीक किया।

फ़िर नीचे झुक के पेंटी पेंटी लगी। अम्मी की गोरी और मोटी गांड देखकर मैं पागल हो रहा था। और मेरा मन कर रहा था कि अभी अंदर घुस जाओ।

और सीधा जाके अम्मी की गांड में अपना मुँह घुसा दो। और जि भर के उनकी गांड को चाटु। मगर मैं ऐसा कर नहीं सकता था। इसीलिये कुछ देर देखने के बाद मैं वहां से अपने कमरे में आ गया।

और यही सोचने लगा कि अम्मी को कैसे हासिल करूँ। मैं एक चीज तो समझ गया था कि औरत चाहे कोई भी हो। उसको भी एक साथी की जरुरत होती है। जब उसे ये साथ अपने पति से नहीं मिलता है तो वो इसी प्यार के लिए बाहर जाती है।

अम्मी भी अकेली थी. और उन्हें किसी के साथ की जरुरत थी। क्योंकि अब्बू तो हफ्ते में 2 बार बाहर जाते थे। मैं हल्के हल्के अम्मी के साथ टाइम बिताने लगा।

उस दिन अम्मी किटी पार्टी में जा रही थी। और वो दिखने में बहुत हसीन लग रही थी। अम्मी ने गुलाबी साड़ी और ब्लाउज पहना था। अम्मी के ब्लाउज के अंदर उनकी काली ब्रा साफ दिख रही थी।

और उनकी बलखाती कमर और उनका गोल गहरी नाभि किसी का भी लंड खड़ा करने के लिए काफी थी। मैं बाहर वालो का क्या कहूँ. खुद मेरा लंड उनको देख कर खड़ा हो गया था। अम्मी जाते जाते मुझसे बोली.

अम्मी- बेटा, अगर तुम्हें भूख लगे तो कुछ मंगवाना। वैसे मैं 1 या 2 बजे तक आ जाउंगी।

मैं- अरे नहीं अम्मी मुझे भूख नहीं लग रही है. आप पहले हो आओ. फिर साथ में खाना खाते हैं.

अम्मी ने मेरे गाल पर किस किया। फिर वो बाहर निकल गयी. अम्मी की किटी पार्टी मोहल्ले वाली आंटियों के साथ ही होती थी। कुछ देर के बाद मैं किचन में आ गया। और अम्मी के लिए क्रीमी पास्ता बनाने लगा। क्योंकि वो अम्मी को बहुत पसंद है। और हर मदर्स डे पर मैं वो अम्मी के लिए जरूर बनता हूं।

मैं जानता था अम्मी आने ही वाली है। और उसने पहले मैंने उनके लिए पास्ता बना दिया। फ़िर अम्मी का इंतज़ार करने लगा। कुछ ही देर बाद अम्मी भी आ गई। और अम्मी को देखते ही मेरा लंड उनको फिर सलामी देने लगा।

अम्मी अंदर आईं और मैं उनके लिए पानी लेके आया। अम्मी मुझे ही देख रही थी. फिर वो पानी पीने लगी. पानी पीने के बाद वो बोली.

अम्मी- बेटा, तुझे भूख तो नहीं लगेगी।

मैं- अरे नहीं अम्मी मुझे भूख नहीं लगेगी. मैं तो बस पढ़ायी कर रहा था।

अम्मी- बेटा, बस थोड़ी देर रुक जा मैं अभी खाना बनाती हूं।

मैं- ठीक है अम्मी.

मैंने उन्हें बताया नहीं कि मैंने उनका पसंदीदा पास्ता बनाया है। अम्मी अपने कमरे में चली गई। और कपडे बदलने लगी. मैं भी चुप चाप कमरे के पास चला गया।

मगर इस बार उन्हें दरवाजा बंद करना पड़ा। इसलिए मुझे कुछ दिखाया नहीं दिया। कुछ देर बाद अम्मी बाहर आ गई। और वो सीधा किचन में चली गई। और मैं भी उनके पीछे किचन में चला गया।

अम्मी किचन में बर्तन खोल के देखने लगी। और जैसा ही उनकी नज़र पास्ता पर गयी। अम्मी के चेहरे पर एक मुस्कान आ गई। और अन्होने किचन के दरवाज़े के पास देखा। जहां मैं खड़ा उनको देखकर मुस्कुरा रहा था।

अम्मी और मेरी नज़रे मिली. फिर मैं अम्मी के पास गया। और उनके पीछे से जाके पकड़ लिया। मेरे दोनों हाथ अब अम्मी की कमर पर हैं। और मेरा लंड अम्मी की गांड में लग चुका था।

अम्मी- बेटा, ये पास्ता तूने कब बनाया। (मेरे गालो पर हाथ फेरते हुए)

मैं -- बस अम्मी आपके आने से पहले ही बना दिया। मैंने सोचा आप आओगी. फिर खाना बनाओगी। इसे अच्छा है आज मैं अपनी अम्मी की पसंदीदा चीज़ बना देता हूँ।

अम्मी- ओह्ह हो क्या बात है? आज बड़ा प्यार आ रहा है अपनी अम्मी पर। आज तो मदर्स डे भी नहीं है.

मैं -- अम्मी मैं तो हमेशा ही आपको बहुत प्यार करता हूँ। और आपकी पसंदीदा चीज़ बनाने के लिए। मैं मदर्स डे का इंतजार थोड़ा करूंगा।

ये बात बोलके मैंने अम्मी की पीठ पर किस कर दिया। और आज मुझे ऐसा लग रहा था। जैसे मैं अम्मी का बेटा नहीं बल्कि उनका पति हूं। मैं अम्मी को पकड़े हुए खड़ा रहा। फिर कुछ देर बाद अम्मी बोली.

अम्मी -- चल अब छोड़ मुझे. मैं पास्ता निकलती हूं. फिर दोनो खाते है.

फिर मैंने अम्मी को छोड़ दिया। और वो पास्ता निकलने लगी. फिर हम दोनों पास्ता खाने लगे.

मैं- अम्मी कैसा बना है?

अम्मी -- बहुत अच्छा बना है बेटा. सच बताऊ आज मेरा दिल पास्ता खाने का ही कर रहा था।

मैं- इसीलिये तो बनाया है अम्मी. वाहा अपना सोचा और यहां मुझे पता चल गया।

अम्मी मेरी बात सुनके हंसने लगी. फिर पास्ता खाने के बाद वो अपने कमरे में चली गई। और जाके सो गयी. मैं भी अपने कमरे में आके मोबाइल चलाने लगा। और शाम को फिर हम दोनों ने चाय पी।

चाय पीने के बाद अम्मी अपने काम में लग गई। फिर अब्बू भी आ गये. फ़िर रात को हमने सबने खाना खाया। फ़िर हम लोग सो गये। अगली सुबह जब मेरी आंख खुली तो अब्बू जा चुके थे।

फिर मैं भी फ्रेश हो गया. और नास्ता करने लगा. अम्मी अभी भी एक नाइटी पहली हुई थी। जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। बुरा करने के बाद मैंने अम्मी के गाल पर एक किस किया। फिर मैं क्लास चला गया.

2 बजे मुख्य क्लास से वापस आया। और वापस आके फिर मैंने और अम्मी ने खाना खाया। फ़िर मैं अम्मी के कमरे में उनके पास बैठ गया। अम्मी अपना सीरियल देख रही थी। और मैं मोबाइल चला रहा था.

कुछ देर बाद मैं वही अम्मी के बिस्तर पर लेट गया। और मेरी आंख लग गई. लगभाग 1 हां 2 घंटे बाद मेरी आंख खुली तो मेरी पहली नजर अम्मी की गांड पर गई। मैंने देखा अम्मी अभी भी सो रही थी।

और उनका मुँह दूसरी तरफ़ था। अम्मी की सलवार में उनकी गांड उठी हुई दिख रही थी। मेरा लंड तो गांड देखता ही खड़ा हो गया। मैन तो कर रहा था कि उनकी गांड को अपने हाथ से पकड़ के दबा दूं। मगर इतनी हिम्मत अभी नहीं आई थी कि मैं डायरेक्ट ऐसा कर सका।

मैं लगभाग 15 से 20 मिनट तक अम्मी की गांड ही देख रहा हूं। फिर अम्मी मेरी तरफ पलट गई। और तभी मैं अपनी आंखें बंद कर ली. मगर मेरा लंड तो अभी भी खड़ा हुआ था।

जो मेरे कच्चे के उभार में साफ दिख रहा था। मैंने देखा करवट लेके अम्मी उठ गई। फ़िर उन्हें उबासी के साथ साथ अंगड़ाई ली। और मेरी तरफ़ देखा। अम्मी ने मेरे सर पर हाथ फेरा। फिर वो सीधी बैठ गई.

और तभी उनकी नज़र मेरे कच्चे के उभार पर आ गयी। जिसे साफ पता चल रहा था कि मेरा लंड खड़ा हुआ है। मेरे लंड के उभार को देख कर. अम्मी ने मेरी तरफ देखा. मगर मैं तो सोने का नाटक कर रहा

मेरी तरफ देखने के बाद अम्मी फिर से मेरे लंड के उभार को देखने लगी। और मैंने मम्मों के सामने ही अपना लंड पकड़ के मसल दिया। ऐसा करते ही अम्मी ने मेरी तरफ देखा।

और मैं सोने का नाटक कर रहा हूँ। अम्मी मुझे और मेरे लंड को ही देख रही थी। फिर वो बाहर निकल गयी. फिर 10 मिनट बाद मैं भी उठ गया। और कमरे के बाहर आ गया. और सीधा किचन में चला गया।

अम्मी चाय बना रही थी. मगर वो बड़ी ध्यान से चाय को देख रही थी। उन्हें देखने से लग रहा था. जैसा वो किसी सोच में डूबी हुई है। मैं अम्मी के पीछे पहुँच गया। और उनको इस बात की खबर तक नहीं हुई।

मैंने जैसे ही अपने हाथ अम्मी की कमर में डाले। वो एक दम से चौंक गई। और मैंने उनके कमर को पकड़ लिया।

मैं- क्या हुआ अम्मी आप डर क्यों गई?

अम्मी- अरे तूने भी तो एक दम से आके पकड़ लिया. मैं कुछ सोच रही थी. इसिलिए चोक गई.

मेरा लंड अभी भी खड़ा हुआ था. और मैं अम्मी की गांड पर रगड़ रहा था। और शायद इस बार अम्मी को मेरे लंड का एहसास जल्दी ही मिल गया। और वो बोली.

अम्मी -- चल अब छोड़ मुझे और बाहर जाके बैठ. मैं चाय लेके आती हूं.

फिर मैं अम्मी को छोड़ के बाहर आ गया। और हम दोनो चाय पीने लगे। चाय पीते पीते मैंने देखा. अम्मी मेरे कच्चे की तरफ भी देख रही थी। जहां पहले मेरे लंड का उभार दिख रहा था।

मगर अब मैं टॉयलेट करके आ गया। इसलिए मेरा लंड शांत हो गया था. चाय पीने के बाद अम्मी अपने काम में लग गई। और मैं अपने काम में लग गया। फिर रात होते ही अब्बू आ गये।

और उसके बाद हम लोग खाना खाके सो गये। वैसे भी अब्बू के रहते ज्यादा कुछ नहीं हो सकता था। इसलिए मैं भी कोशिश नहीं करता था। और अगले दिन भी सुबह वही सब हुआ। और मुख्य कक्षाएँ चल गयीं।

क्लासेस से वापस आने के बाद मैं अम्मी के साथ टाइम बिताने लगा। फिर शाम को किचन में मैंने अम्मी को फिर से पकड़ लिया। और फ़िर हम दोनो चाय पीने लगे।

अम्मी- बेटा, रात को क्या बनाओ. क्या खायेगा तू? वैसे भी तेरे अब्बू तो आज आएंगे नहीं।

मैं- अच्छा आज अब्बू फिर से बाहर आ गये हैं।

अम्मी- हां बेटा इसीलिये तुझसे पूछ रही हूं। क्या खायेगा तो वही बना देती हूँ?

मैं- अम्मी अब अब्बू तो आएंगे नहीं तो आज रात मूवी देखने चलते हैं। फिर कुछ हल्का फुल्का खा लेंगे.

अम्मी- बेटा, रात में मूवी देखने जायेंगे। जयदा देर नहीं हो जायेगी. और तेरे अब्बू भी नहीं है.

मैं- अरे अम्मी इसमें डरने की क्या बात है? मैं हूं ना आपके साथ.

अम्मी- चल ठीक है बेटा. टिकट बुक करा ले. फिर आके कुछ हल्का फुल्का खा लेंगे।

मैं- अम्मी आज रात मैं आपको एक स्पेशल चीज बनाकर खिलाऊंगा।

अम्मी- अच्छा आज क्या खिलाने वाला है?

मैं- अम्मी वो तो सीक्रेट है. रात को ही पता चलेगा.

अम्मी अपना सीरियल देखने लगी. और मैंने रात की 2 टिकट बुक कर दी। हमारा शो रात के 8.30 बजे का था। 7.30 बजे अम्मी तयार होने लगी। और मैं उनसे पहले ही तैयार हो गया। और जाके अम्मी को देखने लगा।

आज मेरा भाग्यशाली दिन था. इसलिए शायद अम्मी ने भी गेट को बंद नहीं किया था। अम्मी ने अपने कपड़े निकाल के बिस्तर पर रखे हुए थे। फ़िर अम्मी ने अपने ऊपर की कुर्ती निकाल दी। और कुर्ती निकलती ही सफ़ेद ब्रा दिखने लगी।

अम्मी का गोरा बदन और उनकी चुचियाँ सफ़ेद ब्रा में कैद थी। अम्मी की चुचिया एक दम तनी हुई दिख रही थी। और मेरा लंड उनको ऐसे देख कर खड़ा हो चुका था। अम्मी का मुँह दूसरी तरफ़ था।

इसलिए मैं आराम से उन्हें देख रहा था। अपनी कुर्ती निकलने के बाद अम्मी अपनी सलवार निकलने लगी। अम्मी ने अपनी सलवार का नाड़ा खोला। और उनकी सलवार एक दम से नीचे आ गई। अम्मी ने अंदर लाल और सफेद लाइन की वी शेप वाली पेंटी पहनी थी।

जो अम्मी की गांड पर बहुत अच्छी लग रही थी। मैं बाहर खड़ा खड़ा अपना लंड सहला रहा था। फ़िर अम्मी ने बिस्तर पर रखे नये कपड़े पहन लिये। और मैं अपने कमरे में आ गया।

मेरा लंड बहुत ज़्यादा टाइट हो गया था। और अपने कमरे में आते ही मैंने अपना पेंट और अंडरवियर नीचे कर दिया। और मेरा लंड बाहर आ गया। मैं अपना लंड सहलाने लगा. तभी मेरे दिमाग में एक आइडिया आया।

मैंने सोचा क्यों ना आज अम्मी को अपना लंड दिखाया जाएगा। ये ख़याल आते ही मेरा लंड और ज़्यादा टाइट हो गया। मैं अपने कमरे के दरवाजे के पास जाके खड़ा हो गया। और अम्मी का इंतज़ार करने लगा।

कुछ देर इंतजार करने के बाद मुझे अम्मी आती दिखीं। और मैंने अपना गेट हल्के से बंद कर दिया। ताकी कोई आवाज ना आये. और अपना लंड खड़ा करके पूरी तरह से तैयार हो गया। और अगले ही पल मेरे कमरे के गेट खुला।

अम्मी -- बेटा, तुम तया...।

अम्मी के मुंह से निकलते शब्द एक दम से बंद हो गए। और उनकी नज़र मेरे खड़े 8 इंच के लंड पर ठहर गयी। जिसका सुपाड़ा पूरा खुला हुआ था. मैंने भी एक दम से झटका खाने की एक्टिंग की और अम्मी।

अम्मी -- सॉरी सॉरी सॉरी बेटा.

अम्मी सॉरी सॉरी बोलते-बोलते बाहर निकल गयी। और उनका दरवाजा भी बंद कर दिया। अम्मी ने मेरे शुद्ध लंड को अच्छे से देखा। लगभाग 5 या 6 सेकंड के लिए तो उनकी भी नज़र मेरे लंड पर ही रुक गई थी।

कुछ देर बाद मैं अपने कमरे के बाहर आ गया। तब अम्मी सोफ़े पर बैठी थी। और जैसा ही उनकी नज़र मुझसे मिली। अम्मी बोली.

अम्मी- बेटा, कम से कम गेट तो बंद कर लिया कर।

मैं- अरे अम्मी मुझे क्या मालूम था? जब मैं अपने कपड़े ठीक कर रहा हूँ। तभी आप आ जाओगे.

अम्मी- सॉरी बेटा गलती मेरी ही है। मुझे एक दम से ऐसा नहीं आना चाहिए था।

मैं- अम्मी आप सॉरी मत बोलो. मैं भी तो काई बार आपके कमरे में आ जाता हूँ। और तब आप कपडे बदल रहे हो। मगर अपने आज तक मुझे कुछ नहीं कहा। वैसे भी अम्मी आपने तो मुझे बचपन से देखा है।

अम्मी- हा हा हा बदमाश. तब तू छोटा था. अब तू छोटा थोड़ी है.

मैं- अरे अम्मी ये सब इतनी बड़ी बात नहीं है. अब फिल्म देखने चले. वरना हम लोग लेट हो जायेंगे.

फिर मैं और अम्मी घर लॉक करके बाहर आ गईं। मैने अपनी बाइक निकाली. फिर हम फिल्म जाने के लिए निकल पड़े। अम्मी मुझसे चिपक के बैठी थी। और उनकी चुचिया मेरी पीठ पर दबी हुई थी।

जब कभी मैं ट्रैफिक की वजह से ब्रेक लगाता हूं तो अम्मी की चुचियां मेरी पीठ पर दब जाती हैं। आस पास के लोग मुझे और अम्मी को ही देख रहे थे। क्योंकि अम्मी बहुत खूबसूरत लग रही थी।

और सब को यहीं लग रहा था कि शायद वो मेरी गर्लफ्रेंड है। हां मेरी कोई सेटिंग है. कुछ देर बाद हम लोग मॉल पहुंच गए। और वाहा भी लोग हमें ही देख रहे थे। मैंने भी अम्मी का हाथ अपने हाथों में ले लिया।

अम्मी भी मेरा हाथ थामे हुए चल रही थी. मॉल में काफी भीड़ थी. फिर हम लोग लिफ्ट के पास पहुंच गए। मैं और अम्मी लिफ्ट का इंतज़ार करने लगे। और तभी वाहा और भी लोग आ गये।

और जैसे ही लिफ्ट नीचे आई। मैं अम्मी का हाथ पकड़ के अंदर घुस गया। और हमारे पीछे पीछे लोग भी लिफ्ट में आ गये। मैं बिल्कुल पीछे जाके खड़ा हो गया। और तब अम्मी मेरे आगे खड़ी हुई थी।

लिफ्ट में जयदातार कपल थे । और वो अपने पार्टनर के साथ चिपक के खड़े हुए थे। उन्हें देखकर मेरा मन कर रहा था कि काश में अम्मी के साथ ऐसा ही खड़ा होता। मेरी ये बात जैसे अल्लाह ने तूरंत सुन ली।

और अगला फ्लोर आते ही कुछ और लोग भी लिफ्ट के अंदर आ गए। जिसकी वजह से लिफ्ट में भीड हो गई। और तब अम्मी बिल्कुल मुझसे चिपक गई। जैसे अम्मी मुझसे चिपकी मैंने आपने एक हाथ से उनके कमर को पकड़ लिया।

कमर में हाथ डालते ही अम्मी ने मेरी तरफ देखा। फिर वो आगे की तरफ देखने लगी। मुझे कुछ नहीं कहा. मगर अम्मी के चिपकने से मेरा लंड खड़ा होने लगा। और उसकी दस्तक अम्मी की गांड पर होने लगी।

अम्मी मुझसे चिपक के खड़ी हुई थी। और मेरा लंड पूरा खड़ा हो चुका था। जो उनकी गांड की गर्मी पैदा कर रहा था। लिफ्ट के 2 मिनट के सफर ने मुझे जन्नत का हल्का सा एहसास करवाया था। जिसे मैं पाना चाहता था.

लिफ्ट से निकलने के बाद हम लोग मूवी थिएटर की लॉबी में आ गए। वाहा पहले से काफी लोग खड़े हुए थे। फिर मैं और अम्मी भी एक साइड में जाके खड़े हो गए।

अम्मी- आज कुछ ज्यादा ही भीड है बेटा.

मैं- हा अम्मी, पंजाबी मूवी और बहुत कॉमेडी है। इसीलिये लोग जयादा देखने आये हैं।

अम्मी- वैसे लगता है हम लोग जल्दी आ गये हैं। अभी तक फिल्म शुरू नहीं हुई है।

मैं -- हा, अम्मी, बस थोड़ी देर में शुरू हो जायेगी। लाओ तब तक मैं आपकी कुछ फोटो लेता हूं।

मैंने अम्मी का मोबाइल ले लिया। अम्मी फोटो खिचवने लगी. कुछ फोटो लेने के बाद अम्मी ने मोबाइल ले लिया। और वो हम दोनो की सेल्फी लेने लगी। मैं अम्मी के पीछे खड़ा था।

और मेरा हाथ उनके कमर पर था। अम्मी फोटो ले रही थी. आस पास के काई लोग हम दोनो को ही देख रहे थे। मगर अम्मी और मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ रहा था। हम दोनों की फोटो बहुत ही अच्छी आई थी।

फिर थिएटर का गेट खुल गया। और सभी लोग अंदर जाने लगे. और फिल्म देखने लगे. मूवी बहुत ही हंसी मजाक वाली थी। अम्मी को भी मजा आ रहा था.

फिर घंटे भर बाद इंटरवल हो गया। और मैं अम्मी के लिए कोल्ड ड्रिंक और पॉपकॉर्न ले आया। फिर हम दोनो फिल्म देखने लगे। फिल्म पूरे ढाई घंटे की थी. मैंने टाइम देखा तो 11 बजे तक.

फिर हम दोनों घर के लिए निकल पड़े। और कुछ देर बाद घर पहुँच गए। अम्मी मुझसे चिपक के बैठी हुई थी।

अम्मी -- बेटा, अब क्या खायेगा?

मैं- अम्मी, आज मैं आपको बनाके खिलाता हूँ। आप कपडे चेंज करो मैं बनाता

हूं।

अम्मी -- मगर तू बनायेगा क्या बेटा?

मैं- अरे अम्मी ओमलेट बनूंगा. मगर जैसा आप बनाती

हो. वो ओमलेट वैसा नहीं होगा.

अम्मी -- चल ठीक है मैं कपड़े बदल के आती हूँ।

मैं किचन में चला गया. और फूला हुआ ओमलेट बनान लगा। अम्मी कपडे बदल रही थी. और जब 10 मिनट बाद अम्मी किचन में आईं। तब मैं ओमलेट बना रहा था.

अम्मी- बेटा, ये कैसा आमलेट है.

मैं- अम्मी, इसे फ्लफी ओमलेट बोलते हैं। मैंने नेट पर देखा था. तो सोचा आज आपको बनाके खिलाऊंगा।

अम्मी- बेटा, देखने से बहुत अच्छा लग रहा है। और काफी फुल हुआ भी है.

मैं- हा, अम्मी, तभी तो इसे फ्लफी ओमलेट बोलते हैं।

मैंने आपने और अम्मी के लिए ओमलेट बना लिया। फिर हम दोनो अम्मी के कमरे में आ गये। और वही बैठ कर ओमलेट और ब्रेड खाने लगे।

Category: Incest/Taboo Stories